Entertainment

बस एक दिन और बिग बॉस 13 का अंत होने में, कौन होगा शो का विजेता किसके हाथ होगी ट्रोफी?

‘बिग बॉस 13’ का अंत होने में अब बस एक दिन बाकी है। 15 जनवरी यानी कल इस बात का ऐलान हो जाएगा कि कौन इस शो का विजेता होगा। किसके हाथ ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी होगी। फिनाले से पहले बचे हुए एक दिन को और खास बनाने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी दिखाई, जिसे देखकर वो इमोशनल हो गए। पहले बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनका सफर दिखाया, जिसमें आसिम से उनकी तकरार भी थी और प्यार भी। एंट्री से लेकर अब तक की जर्नी देख सिद्धार्थ भावुक नजर आए।

वहीं इसके बाद बिग बॉस ने आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ और रश्मि देसाई को भी उनकी जर्नी दिखाई। आसिम ने जब वीडियो में अपनी सफर और सिद्धार्थ से उनकी बॉन्डिंग देखी तो वो भी इमोशनल हो गए। वहीं शहनाज़ अपनी पॉलुलैरिटी देखकर खशी से फूले नहीं समां रही थीं। वीडियो देखकर शहनाज़ ने कहा, ‘बिग बॉस ने मुझे स्टार बना दिया’। वहीं रश्मि भी अपना वीडियो देखकर इमोशनल नजर आईं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ कलर्स टीवी पर 29 सितम्बर 2019 को शुरू हुआ था और 15 जनवरी को इस सीजन का आखिरी दिन है। बिग बॉस के इतिहास में ये पहला सीजन है जो इतना लंबा चला है। अमूमन हर सीजन तीन महीने में खत्म हो जया करता था, लेकिन इस सीजन की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसे एक्सटेंड करने का फैसला किया। बिग बॉस 13, बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *