Entertainment

KBC में पहली बार होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और पार्टिसिपेंट्स का चुनाव

पॉपुलर रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रहा है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के माहौल के बीच शो के होस्ट अभिताभ बच्चन ही केबीसी के 12वें सीजन में नजर आएंगे । खबर यह है कि शो के रजिस्ट्रेशन की प्रकिया 9 मई से शुरू हो रही है। केबीसी के इतिहास में यह पहली बार होगा जब शो के रजिस्ट्रेशन से लेकर पार्टिसिपेंट्स के चुनाव तक पूरी प्रोसेस ऑनलाइन होगी।

चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को। सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वारी चकरी को, आधी रात वाली तफरो को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है सपनों को’।

इस बार शो की टैगलाइन भी रोचक है और लोगों को कोरोना वायरस और लॉकडाउन की नेगेटिविटी से उबरने की प्रेरणा देती है। टैग लाइन है – ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है…सपनों को नहीं’। लॉकडाउन की वजह से टीवी और बॉलीवुड का सारा काम बंद है। ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन ने ये प्रोमो वीडियो अपने घर पर ही शूट किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *