Entertainment

150 करोड़ के इतने पास पहुंची The Lion King फिल्म

ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। और अगर बात करें 2019 की तो अभी तक रिलीज हुई सभी हॉलीवुड फिल्मों ने शानदार कमाई की। द लॉयन किंग भी उनमें से एक है जो लगातार अच्छी कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। फिल्म ने शुक्रवार को लगभग एक करोड़ रुपये की कमाई करते हुए लगभग 144 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन हासिल कर लिया है।

सिनेमाघरों में इस समय कई फिल्मों के बीच टक्कर हो रही है। बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्में भी सिनेमाघरो में हैं और इस कारण दर्शकों के पास कई ऑप्शंस अवेलेबल हैं। अगर बात करें हॉलीवुड एनिमेशन फिल्म द लॉयन किंग की तो फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। गुरुवार को फिल्म ने 1.02 करोड़ रुपये कमाई कर ली थी। अब वीकेंड पर फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के कयास लगाये जा रहे हैं। लेकिन इस समय हॉलीवुड फिल्में भी सिनेमाघरो में हैं। द लॉयन किंग के अलावा इस समय फास्ट एंड फ्यूरियस और स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भी कॉम्पीटिशन में हैं। ऐसे में द लॉयन किंग के लिए इस कॉम्पीटिशन के बीच अच्छा प्रदर्शन करना थोड़ा मुश्किल होगा।

भारत के बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म किया है। और 2019 में भी ऐसा एक बार फिर देखने को मिल रहा है। 19 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और अभी भी रफ्तार अच्छी बनी हुई है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *