Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो काफी तेजी से हों रहा वायरल, भक्ति में डूबकर कर शिव का गा रहे सॉन्ग

सुशांत सिंह राजपूत भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे और वह सोशल मीडिया पर अक्सर भगवान शिव की तस्वीरें शेयर करते रहते थे. अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक भक्ति सॉन्ग गा रहे हैं. इस वीडियो में वह एक कुर्सी पर बैठ कर गा रहे हैं, जहां काफी अंधेरा है और पूरा भक्तिमय माहौल बनाया गया है.

यह वीडियो किसी के घर का है. शायद ये सुशांत का घर है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सुशांत पूरी तरह से भगवान शिव की भक्ति में रमे हुए हैं और उनका एक गाना गा रहे हैं. यह वीडियो उनकी एक और प्रतिभा (सिंगिंग) को दिखाता है. कहा जाता है सुशांत सिंह भगवान शिव के बहुत मानते थे. फिल्म केदारनाथ करने के बाद भगवान शिव में उनकी आस्था और भी गहरी हो गई थी.

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो-

सुशांत के परिवार और रिश्तेदारों का भी कहना है कि सुशांत जब अपने घर पटना या पैतृक गांव जाते, तो वहां के मंदिर में पूजा करने जरूर जाते थे. सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. मुंबई पुलिस उनकी मौत की वजह पता लगाने में जुटी हुई है. इस दौरान पुलिस ने सुशांत के परिवार और दोस्तों सहित 27 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं.

सिनेमाघरों में सुशांत की आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ पिछले साल रिलीज हुई थी. इसमें उनके अपॉजिट श्रद्धा कपूर थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ है, जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके अपॉजिट संजना सांघी हैं. सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए इस फिल्म फ्री में देखा जा सकता है. इसके लिए सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *