Entertainment

सुशांत के एक्स PA ने किया नया खुलासा, रिया चक्रवर्ती करती है ब्लैक मैजिक…..

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद बिहार पुलिस लगातार मामले की जांच कर रहा है और रोज नए ट्विस्ट सामने ला रहा है. बिहार पुलिस लगातार सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन पुलिस इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पा रही है. अब इस मामले पर सुशांत के एक्स पीए अंकित अचार्य  ने कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं. अंकित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जादू टोना (Magic) करती हैं.
सुशांत सिंह राजपूत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कई चौका देने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती  के जिंदगी में आने से पहले सुशांत बिलकुल ठीक थे, लेकिन उनके जिंदगी में आने के बाद सब बदल गया.

अंकित ने बताया कि पूजा में नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था. उन्होंने बताया कि मैं भी कोलकाता से हूं तो जानता हूं कि ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है और वो भी ये करती हैं. अंकित ने बताया कि स्टाफ ने बताया कि जादू टोना होता है. स्टाफ भी कहती थी कि ये जगह हॉनटेड है.

अंकित आचार्य ने बताया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों में काफी डार्क सर्किल आने लगे थे.

अंकित ने कहा कि मैंने उनके साथ तीन साल तक काम किया है और मेरे रहते उन्होंने कभी अपने कमरे को अंदर से बंद नहीं किया. मैं हमेशा सुशांत सिंह के साथ रहता था. इस बात को मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि वह आत्महत्ना नहीं कर सकते.

सुशांत के एक्स पीए ने सुशांत के खेती वाले प्लान को भी बताया. उन्होंने कहा कि भैया ने कहा था कि कुछ महीने अब मैं कुछ नहीं करूंगा औ हम ओगनिक फार्मिंग करेंगे. लेकिन रिया के जिंदगी में आने के बाद सब बदल गया. वो काफी बदल गए थे. यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों में  काफी डार्क सर्किल आने लगे थे.

अंकित आचार्य ने कहा कि मुझे बिना बताए निकाल दिया गया. मैंने उनके साथ तीन साल तक काम किया है और मेरे रहते उन्होंने कभी अपने कमरे को अंदर से बंद नहीं किया.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *