Entertainment

सलमान खान ने लॉन्च किया फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ का पोस्टर

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की नई फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ का पोस्टर ट्विटर पर जारी किया। इस फिल्म के जरिए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती डेब्यू कर रहे हैं। उनके अपोजिट आमरीन नजर आएंगी जो कि फिल्म के एक निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी हैं।

फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए सलमान ने लिखा, ‘#बैड ब्वॉय के लिए नमाशी को ढेर सारी शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब।’ फिल्म का पोस्टर नारंगी और पीले रंग में रंगा हुआ है। फिल्म के दोनों सितारे नारंगी रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं, वहीं दोनों के शरीर से पीले रंग की लौ निकलती दिख रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।

संतोषी बोले- पोस्टर की तरह कहानी भी दिलचस्प

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने फिल्म को लेकर जारी किए अपने बयान में कहा, ‘पोस्टर की तरह ही फिल्म की कहानी भी मनभावक और आकर्षक है। म्यूजिक, ड्रामा, एक्शन, रोमांस ये सभी फिल्म के मूल हैं। व्यवसायिक सिनेमा उन शैलियों में से एक है, जिससे दर्शक सबसे ज्यादा प्यार और पसंद करते हैं। हम आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं फिल्म के मुख्य सितारों नमाशी चक्रवर्ती और आमरीन कुरैशी का पहला पोस्टर।’

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *