Entertainment

लंदन से वापस लौट आई सोनम, प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम कपूर ने दिया जवाब

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस लौट आई हैं. इसके अलावा सोनम इस बात को लेकर भी हैरान थीं कि लंदन एयरपोर्ट पर किसी तरह की स्क्रीनिंग नहीं हो रही है. फिलहाल उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस स्क्रीनिंग को लेकर भारत सरकार के प्रयासों की सराहना की गयी है. इसके साथ ही सोनम ने इंस्टाग्राम पर लंदन से नई दिल्ली की अपनी यात्रा के बारे में बात की है और कई फैंस के सवालों का जवाब भी दिया था. परन्तु सोनम सिर्फ इस वजह से सुर्खियों में नहीं चल रही है.

असल में एक मीडिया रिपोर्टर ने कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सोनम प्रेग्नेंट हैं. इसके साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि सोनम ने बीते कुछ समय से इसी वजह के चलते कोई भी सिंगल फिल्म साइन नहीं की है और वे बीते कुछ समय में किसी भी अवॉर्ड शो और इवेंट्स में भी नजर नहीं आ रही है. वहीं सोनम ने हाल ही में इन अफवाहों पर अपना बयान दिया है. इसके अलावा प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात करते हुए सोनम ने बताया कि यदि ऐसा होगा तो वे खुद ही अनाउंस कर सकती है . इसके अलावा उन्होंने कहा, मैं इस बारे में खुद ही सबको बता दूंगी और मैं प्रेग्नेंनट नहीं हूं.

वहीं सोनम कपूर इससे पहले भी ऐसी अफवाहों के चलते सुर्खियों में थीं. असल में एक इवेंट में सोनम ओवर साइज मैक्सी ड्रेस में नजर आईं थीं जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था. इसके अलावा एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बच्चे के नाम को लेकर खुलासा किया था, जिसके बाद सोनम कि प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहों का बाजार गरम हो गया था. सोनम ने ये भी कहा कि कोरोना वायरस के चलते सभी लोगों को घर पर समय बिताना चाहिए और एक्टर्स को भी अपनी शूटिंग रद्द करते हुए घर पर ही रहना चाहिए.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *