State

भाजपा विधायक का विवादित बयान,डीएम और एसपी को बताया चोर और दलाल

उत्तर प्रदेश के महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कोरोना संकट के बीच बृजभूषण राजपूत ने डीएम और एसपी को अनाड़ी, चोर और दलाल कह डाला। उन्होंने कहा कि आईएएस और आईपीएस की डिग्री से नहीं बल्कि कर्तव्यों से अधिकारी महान बनें।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के मध्य प्रदेश बॉर्डर पर गुजरात, महाराष्ट्र से आए हजारों मजदूर फंसे हुए हैं। बेबस, बदहाल मजदूर भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे बैठने को मजबूर हैं।

ऐसे में मजदूरों की हालत देखकर बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत बिफर गए। उन्होंने डीएम से लेकर एसपी तक पर विवादित बयान दे डाला,उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में बड़े बड़े आंदोलन करने के बाद बीजेपी विधायक बना हूं, ऐसे ही नहीं। डीएम-एसपी अनाड़ी, चोर और दलाल हैं।

अधिकारी अपनी डिग्री से नहीं बल्कि अपने कर्तव्यों से महान बनता है। विधायक ने कोई पहली बार विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में नही आए हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बृजभूषण राजपूत अपनी कॉलोनी से एक मुस्लिम सब्जीवाले को भगाते हुए नजर आए थे।

विधायक बृजभूषण राजधानी लखनऊ स्थित आवास के पास एक सब्जी वाले से उसका नाम पूछते हैं, और जब वह अपना नाम राजकुमार बताता है तो वह उसे अपशब्द बोलते हुए कहते हैं कि दोबारा यहां मत दिख जाना। वीडियो में विधायक सब्जीवाले से यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि तुम मुसलमान हो और तुमने अपना नाम गलत बताया है। इसके अलावा भी विधायक कई बार विवादों में रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *