Entertainment

बॉलीवुड सेलेब्स के वर्कआउट वीडियो से नाराज़ हुईं फराह खान

फराह खान ने कोरोना वायरस महामारी के समय में बालीवुड हस्तियों द्वारा कसरत करते हुए अपना वीडियो साझा करने को लेकर निराशा जतायी है। देश भर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में बंद हैं। ऐसे समय में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस सहित कई फिल्म जगत की हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए वीडियो को साझा किया है।

ट्विटर पर साझा एक वीडियो में फराह ने कहा कि वह “सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित” में वीडियो बना रही हैं। फराह ने कहा है, ‘सभी ‘सेलिब्रटी’ और ‘स्टार’ से मेरा नम्र निवेदन है कि आप कसरत करते हुए अपना वीडियो बनाना बंद करें। मैं समझ सकती हूं कि आप सब विशेषाधिकार प्राप्त लोग हैं और इस वैश्विक महामारी में आपकी अपनी काया की देखभाल करने के अलावा कोई चिंता नहीं है। लेकिन हममें से कुछ की इस संकट के दौरान बड़ी चिंता है। ”

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सेलिब्रिटी ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो वह उन्हें अनफॉलो कर देंगी। उन्होंने कहा, “कृपया हम पर दया करें और अपने वर्कआउट वीडियो अपलोड करना बंद करें, यदि आप यह नहीं कर सकते हैं तो कृपया मेरे अनफॉलो करने पर बुरा न मानें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *