Entertainment

बॉलीवुड के सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने गया कोरोना सॉंग, सोशल मीडिया पर तेजी से हों रहा है वयारल

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर के कई देशों में तबाही मची हुई है. भारत में कोरोना के अब तक 190 से भी ज्यादा मामले समाने आ चुके हैं. ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं ऐसे मुश्किल हालातों में हर कोई अपनी ओर से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए लोगों को जागरुक करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. कोई सेफ हैंड चैलेंज ले रहा है तो कोई कविता लिख रहा है. वहीं हाल ही में इसे लेकर बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने एक गाना गया (Corona Song) है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक लड़का गिटार बजाते हुए शाहरुख खान-रानी मुखर्जी स्टारर सॉन्ग ‘सुनो ना सुनो ना’ की तर्ज पर कोरोना पर गाना गा रहा था. इस लड़के का नाम तेजस गंभीर (Tejas Gambhir) था और इसके द्वारा गाए गए गाने का नाम था ‘कोरोना-कोरोना ओ कोरोना’. तेजस के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया और इस गाने के ओरिजनल सिंगर यानी अभिजीत भट्टाचार्य को भी कोरोना पर बना गाना भा गया.

हाल ही में अभिजीत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो इसी गाने को रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अभिजीत कह रहे हैं कि ‘महामारी कोरोना को लेकर मैं जो कह ना सका, तेजस गंभीर ने वो कह के दिखाया, करके दिखाया. सैल्यूट..’ इस वीडियो में वो तेजस द्वारा लिखे लिरिक्स को खुद भी गा रहे हैं. वहीं वीडियो में एक तरफ अभिजीत का गाना चल रहा है तो दूसरी तरफ अभिजीत गाना गा रहे हैं. बता दें कि ये गाना शाहरुख-रानी की 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘चलते चलते’ का गाना है.

इस तरह अभिजीत ने अपने ही अंदाज में फॉलोवर्स को कोरोना के खिलाफ सावधानी बरतने की सलाह दी है. वहीं देखा जाए तो मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स अपने-अपने तरीके से अवेयरनेस फैलाने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. बीते दिनों महानायक अमिताभ बच्चन ने इसे लेकर कविता लिखी थी. इस कविता में वो सभी को बाहर ना जाने, मास्क लगाने और हाथ साफ रखने जैसी सलाहें देते दिखे थे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *