Entertainment

बॉडी बिल्डिंग से लेकर बॉलीवुड तक, वरिंदर सिंह घुमन ने तय किया लंबा सफर

वरिंदर सिंह घुमन, जिन्हें पिछली बार बॉलीवुड फिल्म, रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन (2014) में देखा गया था, अब वो हिंदी सिनेमा में अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं – जहां अब वरिंदर सिंह घुमन मिलाप मिलन झवेरी की फिल्म मरजावां में नजर आने वाले हैं, ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हुई है ।  फिल्म में उनसे उनकी भूमिका के बारे में पूछें जाने पर एक्टर ने बताया  “मैं महज इतना बता सकता हूं कि इस फिल्म में बॉडी का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है। इससे ज्यादा और कुछ भी कहने से कहने से फिल्म का मजा खराब हो सकता है। ”

एक पेशेवर बॉडी बिल्डर और पहलवान, वरिंदर ने 2009 में मिस्टर इंडिया का खिताब जीता था और मिस्टर एशिया प्रतियोगिता में दूसरा स्थान भी हासिल किया था। उन्हें दुनिया का पहला शाकाहारी पेशेवर बॉडीबिल्डर कहा जाता है, और इसके अलावा वरिंदर इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग से प्रो कार्ड को हासिल करने वाला पहले भारतीय भी है। अभिनय और शरीर सौष्ठव के अलावा, वह एशिया में एक लोकप्रिय हॉलीवुड एक्शन हीरो द्वारा स्वास्थ्य उत्पादों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

एक्टिंग से जुड़ने के बारे में बाते करते हुए वरिंदर ने बताया  “मैंने कभी भी एक पेशे के रूप में अभिनय करने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन रोअर मेरे रास्ते में आ गया और अब मरजावां, मैं इस नई यात्रा से बहुत खुश हूं।”

फिल्मों के लिए मिल रहे ऑफर के बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा  “हाँ, कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन सही समय पर उनके बारे में बात करना मेरे लिए सही होगा।

वरिंदर का मिशन फिटनेस है, वह कहते हैं “फिटनेस मेरा पहला प्यार और जुनून है, और मैं इसे युवाओं तक पहुंचना चाहूंगा और उन्हें शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझने में मदद करूंगा। बहुत सारे लोग अब स्वास्थ्य कारणों से शाकाहारी बन रहे हैं और मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि शाकाहारी भोजन के साथ कुश्ती या शरीर सौष्ठव जैसे खेल भी हो सकते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *