State

प्रयागराज में दबंगो ने कारोबारी को गोली मारकर आरोपी हुए फरार, कारोबारी की हालत गंभीर

शिवकुटी थाना क्षेत्र में रविवार की रात में 55 वर्षीय कारोबारी गिरीश चंद्र जायसवाल को गोली मार दी गई। उन्हें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपित फरार हो गया था। वह अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर ही है। हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए सोरांव, मऊआइमा समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है लेकिन पकड़ में नहीं आया।

इस कारण शिक्षिका ने दूरी बनानी शुरू कर दी

शिवकुटी में अपट्रान चौराहे के पास रहने वाले गिरीश चंद्र जायसवाल की चावल मिल है। उनके भाई लोक निर्माण विभाग में ठेकेदार हैं। गिरीश चंद्र की रिश्तेदार सोरांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। उसका पति से तलाक का केस चल रहा है। वहीं मऊआइमा में तेजपुर गांव निवासी अरधेंदु शुक्ल कुछ साल पहले शिक्षिका के संपर्क में आया था। जब शिक्षिका को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। करीब एक माह पूर्व किराए पर नया कमरा ले लिया और बच्चों के साथ वह रहने लगी। इसके बाद भी अरधेंदु मिलने आता रहा।

रिश्‍तेदार शिक्षिका के घर युवक ने कारोबारी को मारी गोली

रविवार की रात मिलने अरधेंदु फिर आया तो शिक्षिका ने इसकी सूचना गरीश को दी। इस पर गिरीश वहां पहुंच गए। इस दौरान उनका अरधेंदु से विवाद हो गया। इस दौरान हाथापाई के बीच अरधेंदु ने गोली चला दी। मुंह पर गोली लगने से कारोबारी गिरीश का जबड़ा टूट गया और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते, आरोपित अरधेंदु वहां से फरार हो गया।

आरोपित की तलाश कर रही पुलिस

लोगों की सूचना पर वहां शिवकुटी थाने के इंस्पेक्टर के साथ ही सीओ भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तत्काल कारोबारी गिरीश को एसआरएन अस्पताल में गंभीर हाल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि आरोपित की तलाश में टीम लगाई गई है। वहीं इंस्पेक्टर शिवकुटी महेश सिंह का कहना है कि अभियुक्त की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *