Entertainment

पुराने धारावाहिकों पर सनी लियोनी का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती है। अभी हाल में डीडी चैनल पर जनता के मांग पर रामायण और महाभारत को दोबारा दिखाया जा रहा है। इसे लेकर लोग काफी खुश है, अब रामायण का लेकर सनी ने भी कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें उनके टी- शर्ट पर लिखा हुआ है, 90 के दौर में वापस। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, उन्होंने मेरी टी- शर्ट को गंभीरता से ले लिया। आप अंदाजा लगाओ डीडी पर क्या वापस आ गया है? इसके साथ ही सनी ने #SunnyLeone #Ramayana #Mahabharat #Shaktimaan का इस्तेमाल किया है।

सनी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। एक फैन ने लिखा, बहुत सुन्दर. एक दूसरे फैन ने लिखा, आप इस टी शर्ट में बहुत क्यूट लग रही है। एक अन्य फैन ने लिखा, आपके टी शर्ट का कोट बहुत फनी है। वहीं ऐसे कई सारे फैंस है जिन्होंने सनी के इस तसवीर पर हार्ट इमोजी बनाये।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देश में फैलने से रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। पीएम मोदी ने इस दौरान सबको अपने घरों में रहने और बाहर ना निकलने की अपील की है। ऐसे में लोग टीवी पर पुराने सीरीयल देखकर बोर हो गये है। जिसके बाद उनकी मांग पर दोबारा रामायण और महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है। इसके अलावा 90 के दशक के अन्य हिट शो सर्कस और शक्तिमान जैसे सीरीयल्स भी दोबारा शुरू हो रहे है, जिससे लोग काफी खुश है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *