National

पहले पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या की फिर खुद को चाकू मारकर आत्‍महत्‍या की कोशिश

ट्रांजिट कैम्प निवासी सिडकुल कर्मी ने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बिलासपुर निवासी आकाश अपनी 22 साल की पत्नी बबली के साथ रविंद्रनगर में किराए में रहता है। सिडकुल की कंपनी में काम करता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह किसी बात पर आकाश और उसकी पत्नी का विवाद हो गया। इस पर दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आकाश ने मकान स्वामी कनक लता को फ़ोन कर बताया कि बबली ने उसे चाकू मारा है।

इसका पता चलते ही जिला अस्पताल में मौजूद कनक लता और आकाश की बहन आरती रानी पहुंचे और एम्बुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने बबली को मृत घोषित कर दिया। जबकि आकाश की हालत गंभीर देख भर्ती कर दिया। सूचना पर उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टथा पत्नी बबली का मुँह दबाकर आकाश ने आत्महत्या का प्रयास किया है। आकाश के होश में आने के बाद ही पुलिस घटना की तह तक पहुंच सकती है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *