State

जौनपुर में बस-कार में टक्कर के बाद दोनों में लगी आग, जान बचाने के लिए अफरातफरी में कूदे यात्री

चंदवक थाना क्षेत्र के वाराणसी- आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामगढ़ ग्राम सभा के सामने खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में वाराणसी से आ रही रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों ही वाहन नियंत्रित होकर नीचे खड्डे में जा गिरे। वाहन गिरने के बाद कुछ लोग घायल भी हो गए, लेकिन इसी बीच कार और बस दोनों में ही आग लग गई और धूं-धूं कर बस और स्विफ्ट कार दोनों ही जलने लगी। अाग लगने के बाद आनन-फानन बस से लोग उतर कर भाग गए। घायलों को लोगों ने किसी तरह बाहर उतारकर एंबुलेंस के द्वारा स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर इलाज चल रहा है।

चंदवक थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के समीप कुछ लोग स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी करके टॉयलेट कर रहे थे। इसी बीच वाराणसी की तरफ से खचाखच सवारियों से भरी रोडवेज बस आई और अनियंत्रित होकर कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नीचे करीब 15 फीट के खड्डे में जा गिरे और बस और स्विफ्ट डिजायर कार में देखते ही देखते आग लग गई। हादसे में कुछ लोग अधिक घायल हुए थे, जिसके बाद लोगों को राहत और बचाव कार्य कर बाहर निकाला गया और एंबुलेंस द्वारा स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस कर्मी भी पहुंचे और हादसे की जानकारी ली।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, आग बुझाने का काम शुरू किया गया लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां पूरी तरह जल चुकी थी। इसके पहले करीब एक वर्ष पूर्व भी उसी स्थान के आसपास ऐसी घटना हुई थी। जिसमें वाराणसी से आजमगढ़ जा रही बस अनियंत्रित होकर खड्डे में गिर गई। जिसके बाद बस में आग लग गई थी और बस जल गई। उस समय भी हादसे में यात्रियों का पूरा सामान जल गया, जबकि कुछ लोग घायल भी हुए थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *