Entertainment

जानिए क्यों बंद किया प्रिया प्रकाश ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

सोशल मीडिया पर एक फिल्म के टीजर में ‘आंख मार कर’ रातों रात पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को कौन भूल सकता है। साउथ फिल्म ‘ओरु अदार लव'(Oru Adaar Love) के एक सीन में इतनी खूबसूरती से आंख मारी थी, कि वह नेशनल क्रश बन गई थीं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये था की महज कुछ ही घंटों में उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउं डिएक्टिवेट कर दिया है। इसके पीछे उन्होंने कोई स्पष्ट कारण तो नहीं बताया है, लेकिन कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से परेशान थीं। इस वजह से एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।

मूलरूप से मलयाली, एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 7 मिलियन फॉलोअर्स थे। वो अपने अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनके द्वारा अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टिवेट करने को लेकर कोई ठोस जानकारी प्रिया ने फैंस के साथ शेयर नहीं की है। बता दें साल 2019 में प्रिया प्रकाश को साउथ की एक टीनएजर्स की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म ‘ओरु अदार लव'(Oru Adaar Love) में देखा गया था। इस फिल्म का जैसे ही टीजर सामने आया, तो प्रिया का आंख मारने वाले सीन ने फैंस का दिल जीत लिया और वो विंकिंग क्वीन के नाम से पहचानी जाने लगीं।

इन दिनों बेशक प्रिया प्रकाश भले ही इंस्टाग्राम से अकाउंट डिएक्टिवेट करके चली गई हों। लेकिन अब वो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म टिकटॉक पर नजर आ रही हैं। प्रिया अपनी नॉटी स्माइल और विंकी स्टाइल की बदौलत पूरे देश में रातों रात छा जाने के बाद फैंस को टिकटॉक पर वीडियोज बनाती दिख रही हैं। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि प्रिया प्रकाश ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ वक्त के लिए डिएक्टिवेट किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *