जरा हटके

जब इगुआना के लिए शख्स छिला केला तो उसने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन, देखे वीडियो

केले खाने के मामले में बंदर सबके आगे रहते है. क्योंकि ये उनका सबसे फेवरेट फल होता है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी ‘छिपकली’ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको जोर का झटका लगा सकता है. जी हां, क्योंकि शायद ही इससे पहले आपने किसी इगुआना को केले पर इस तरह से झपटते हुए देखा होगा. इस दिलचस्प वीडियो को jayprehistoricpets नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें की इस वीडियो को शेयर करते हुए Jay Brewer ने लिखा, ‘इसे केले से बहुत प्यार है. यह एक क्यूबन इगुआना है, जिसे सिर्फ केले ही नहीं बल्कि दूसरे फल भी पसंद है. और तो और यह हरी सब्जियों का भी शौकीन है. लेकिन कई बार मामला थोड़ा बिगड़ भी जाता है. ’

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इगुआना पिंजरे में बंद है. शक्ख हाथ में केला थामे उसके करीब पहुंच जाता है. पहले वो केले को छिलता है. फिर इगुआना का पिंजरा खोलता है. पिंजरा खुलते ही इगुआना केले पर ऐसे झपटता है मानो वह उसकी सबसे पंसदीदा चीज हो. हालांकि इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए हैं. कुछ को इगुआना क्यूट लगा, तो कईयों को बड़ा ही जबरदस्त. जबकि चंद लोगों ने यह भी पूछा कि इसे केला खिलाने से पहले क्या खिलाया गया था. इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *