Entertainment

उजड़ा चमन और बाला के बीच रिलीज़ से पहले हो रही काफ़ी खींचतान

सनी सिंह निज्जर की फ़िल्म ‘उजड़ा चमन’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते का सफ़र पूरा कर लिया है। फ़िल्म ने इस दौरान 12 करोड़ से अधिक कमाई की है। आज (शुक्रवार) से फ़िल्म का आगे का रास्ता थोड़ा मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आयुष्मान खुराना की बाला रिलीज़ हो गयी है। बाला और उजड़ा चमन की स्टोरीलाइन तक़रीबन एक जैसी ही है। दोनों फ़िल्में जवानी में प्रीमैच्योर बॉल्डिंग की समस्या पर आधारित हैं। हालांकि दोनों के ट्रीटमेंट और कहानी कहने के अंदाज़ में काफ़ी फ़र्क है।

उजड़ा चमन शुक्रवार (एक नवंबर) को रिलीज़ हुई थी। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फ़िल्म ने उम्मीद के मुताबिक़ 2.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी। शनिवार को फ़िल्म ने 3.30 करोड़ और रविवार को 3.61 करोड़ जमा किये थे। सोमवार को फ़िल्म के कलेक्शंस 90 लाख रह गये, जबकि मंगलवार को 80 लाख, बुधवार को 70 लाख और गुरुवार को 60 लाख बटोरे। पहले हफ़्ते में उजड़ा चमन ने 12.26 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। उजड़ा चमन का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है, जिन्होंने इस फ़िल्म से डायरेक्टोरियल पारी शुरू की है।

उजड़ा चमन और बाला के बीच रिलीज़ से पहले काफ़ी खींचतान रही थी। रिलीज़ डेट भी आगे-पीछे की गयीं। मामला अदालत तक पहुंचा था। मगर, फाइनली तय हुआ कि उजड़ा चमन एक नवंबर को रिलीज़ होगी, जबकि बाला 8 नवंबर को। 7 नवंबर को बाला के पेड प्रीव्यूज़ भी रखे गये थे।

सनी की यह पहली सोलो लीड रोल वाली फ़िल्म है। इससे पहले सनी इस साल आयी अजय देवगन की दे दे प्यार दे में नज़र आये थे। फ़िल्म में उन्होंने रकुल प्रीत के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था। सनी ने अजय देवगन की फ़िल्म दिल तो बच्चा है जी में कैमियो से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें प्यार का पंचनामा 2 से पहचान मिली, जिसमें कार्तिक आर्यन के दोस्त का रोल निभाया।

कार्तिक के साथ वो सोनू के टीटू की स्वीटी में पैरेलल लीड रोल में नज़र आये थे। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी और 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *