Lifestyle

इंडो वेस्टर्न लुक के साथ स्टाइल करे ये फुटवियर, आपके लुक को मिलेगा नया अंदाज़

स्टाइलिश दिखने के लिए हमारे ड्रेसेस और लुक के साथ एक और बात ध्यान देने वाली होती है और वो है हमारे फुटवेयर्स जी हाँ फुटवियर भी आपकी पर्सनैलिटी को निखारने में एक अहम् रोल अदा करते हैं। अगर कपड़ों के साथ सही फुटवियर का चयन न किया जाए तो इससे पूरा लुक ही बिगड़ जाता है। इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इंडो वेस्टर्न लुक के साथ मैच करने वाले फुटवेयर्स के बारे में तो आइये जानते है

इसमें सबसे पहले ाआता है पॉम पॉम सैंडल्स इस में पॉम पॉम स्टाइल एक चिक लुक क्रिएट करती है। आप चाहे कॉलेज गोइंग गर्ल हो या फिर ऑफिस जाती हो, एक डिफरेंट लुक पाने के लिए आप पॉम पॉम सैंडल्स या फ्लैट्स को आसानी से पहन सकती हैं। इन पॉम पॉम फ्लैट्स की खासियत यह है कि आप किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से पहन सकती हैं और एक कूल लुक पा सकती हैं।

इसके अलावा फ्लैट्स भी तरय कर सकती है  अगर आप कंफर्ट और स्टाइल का कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो आपको यकीनन फ्लैट्स में इनवेस्ट करना चाहिए। आपको मार्केट में कई तरह के फ्लैट्स सैंडल्स मिल जाएंगी। आप इन्हें अपनी कुर्ती व जींस से लेकर अनारकली आदि के नीच आसानी से पहन सकती हैं। अगर आप थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं तो फ्लैट्स में बीड्स या मल्टीकलर आदि को जरूर ट्राई करें।

और स्टाइल में नया तड़का देती है जूती,  यह पिछले काफी समय से चलन में है और यह इंडियन से लेकर इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज पर आसानी से पहनी जा सकती हैं। आप चाहे जींस पहनें या फिर सलवार सूट, यह हर तरह की ड्रेस पर फबेगा। जहां इंडियन वियर के साथ जूतियां एक ट्रेडिशनल लुक क्रिएट करती हैं, वहीं जींस या इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ इन्हें पहनकर आप मॉडर्न और एथनिक लुक पा सकती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *