Entertainment

आज मनाली से मुंबई के लिए निकली अभिनेत्री कंगना रनौत….

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई जाने को तैयार हैं. वे मनाली स्थ‍ित अपने घर से अभी निकली हैं और बहुत जल्द सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंचने की तैयारी में हैं. कंगना के घर में 8 सितंबर को सुबह 10:40 बजे पुलिस और CRPF की मीटिंग बुलाई गई थी. बैठक में कंगना के मुम्बई तक जाने का रूट मैप बनाया गया जिसके बाद अब खबर है कि वे मनाली अपने घर से निकल चुकी हैं.

गौरतलब है कि शिवशेना प्रमुख बने संजय राउत और कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ समय से चल रही जुबानी जंग अब गंभीर हो चुकी है. मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने कंगना को नोट‍िस भेज दिया है. बीएमसी एक्ट के सेक्शन 354(A) के तहत कंगना अपने घर से ऑफिस का कोई काम नहीं कर सकती हैं.

नोटिस में ऐसा लिखा गया है कि अगले 24 घंटे के अंदर कंगना को अपने ऑफिस के कन्सट्रेक्शन और रिनोवेशन से संबंधित सारे डॉक्यूमेंट्स बीएमसी को जमा करने हैं. बीएमसी ने सुबह 10.03 पर कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपका दी.

इससे पहले कंगना ने कहा था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी लेक‍िन मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) की कार्रवाई को देखते हुए उन्हें 8 सितंबर को ही मुंबई के लिए रवाना होना पड़ रहा है. इसके लिए कंगना ने मनाली बेस्ड हेलीकॉप्टर सर्विस प्रोवाइडर से चार्टेड फ्लाइट के लिए बात की थी.

माना जा रहा था कि कंगना बुधवार को मनाली से चंड़ीगढ़ वाया रोड आ सकती हैं. वहां से वो मुंबई के लिए फ्लाइट ले सकती हैं. क्योंकि मनाली से मुंबई की कोई फ्लाइट नहीं है. मनाली का नजदीकी एयरपोर्ट Bhuntar और कुल्लू है. मनाली से मुंबई की फ्लाइट कुल्लू से मगंलवार को 11.30 बजे रवाना होगी. लेक‍िन बुधवार की यह प्लानिंग में अब फेरबदल हो गया है. इसके पीछे कारण है बीएमसी का अचानक कार्रवाई करना.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *