जरा हटके

अपने बच्चों के बचाने के लिए सांप से भीड़ गई ये नन्ही गिलहरी, देखे वीडियो

मां की ममता दुनिया की सबसे बड़ी ताकत है. चाहे वो इंसान की हो या जानवर की. मां तो मां होती है. बच्चों के लिए मां ढाल का काम करती है. बच्चों पर कोई खरोंच तक नहीं आने देती है. ऐसा सिर्फ इंसानों के साथ नहीं, बल्कि हर जीव के साथ होता है. एक मम्मा गिलहरी का विडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वो अपने बच्चों की जिंदगी बचाने के लिए अपने से चार गुना बड़े सांप से भिड़ जाती है. वह बस किसी तरह सांप को अपने बच्चों से दूर ले जाने की कोशिश करती रहती है. इस विडियो को Kruger Sightings नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया हुए है.

बता दें की इस विडियो को 2 मार्च के दिन Kruger Sightings यूट्यूब चैनल शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने विडियो शेयर करते हुए लिखा, जब बात बच्चों की आती है तो मां किसी से भी भिड़ने का दम रखती है. यह विडियो साफ बता रहा है कि अपने बच्चों की खातिर एक मां कैसे अपनी जिंदगी तक को दांव पर लगाने से नहीं घबराती है.

वहीं सोशल मीडिया की पब्लिक इस मम्मा गिलहरी की जमकर तारीफ कर रही है. इस बारें में वह कह रहे हैं कि देखिए सांप को डराने के लिए वह अपनी पूंछ का इस्तेमाल कैसे कर रही हैं. जबकि कुछ लोगों ने इस गिलहरी को नन्हा योद्धा तक कह दिया है. लोगों ने इस गिलहरी की हिम्मत को काफी सरहाया है.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *